मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 11 मई को पहुंचेंगे छपरा, तैयारियों की आयुक्त ने की समीक्षा

छपरा: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आगामी 11 मई को प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर शुक्रवार को आयुक्त प्रभात शंकर एवं डीआईजी अजीत कुमार ने समीक्षा बैठक के बिन्दुओं पर अब तक की गयी तैयारियों की बिन्दुवार समीक्षा की. 
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 11 मई को राजेन्द्र स्टेडियम में जीविका समूह की महिला सदस्यों की सभा तथा सारण प्रमंडल स्तरीय समीक्षा बैठक करेंगे. उक्त जीविका समूह की महिला सदस्यों की सभा तथा प्रमंडल स्तरीय समीक्षा बैठक के प्रत्येक बिन्दुओं पर तीनों जिले के डीएम एवं एसपी के साथ तैयारियांे की समीक्षा की और निर्देश दिया कि 5 मई तक समीक्षा बैठक के बिन्दुओं पर निर्धारित प्रपत्र में प्रतिवेदन अवश्य उपलब्ध करा दें. ताकि उसे समेकित कर पावर प्वाइंट प्रेजेन्टेशन तैयार कराया जा सके. इसके अतिरिक्त उन्होंने जीविका के महिला सदस्यों के साथ होने वाले कार्यक्रम की तैयारियों के साथ-साथ इस अवसर पर विधि व्यवस्था की तैयारियों की भी समीक्षा की.

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री की समीक्षा बैठक में मुख्यतः शराबबंदी, सात निश्चय से संबंधित योजनाओं की प्रगति, बिहार लोक शिकायत निवारण कानून की तैयारी, बिहार लोक सेवा अधिकार कानून के क्रियान्वयन, अग्निकांड तथा पेयजल की समस्या से संबंधित बिन्दुओं पर समीक्षा की जाएगी.

बैठक में सारण के डीएम दीपक आनंद, सीवान के डीएम महेन्द्र कुमार, गोपालगंज के डीएम राहुल कुमार, सारण के एसपी पंकज कुमार राज, सीवान के एसपी सौरभ कुमार साह, गोपालगंज के एसपी रवि रंजन कुमार, आयुक्त के सचिव, प्रवीण कुमार झा, उप निदेशक, स्वास्थ्य, अधीक्षण अभियंता, पीएचईडी, लघु सिंचाई, विद्युत, भवन तथा प्रमंडल स्तरीय अन्य सभी विभागों के पदाधिकारी उपस्थित थे.

उक्त जानकारी उप निदेशक, सूचना एवं जनसम्पर्क सारण प्रमंडल बी. के. शुक्ला ने दी.

0Shares
A valid URL was not provided.