मुंगेर: बोरवेल के गड्ढे में गिरी तीन साल की मासूम सना को 30 घंटे बाद सकुशल बाहर निकाला गया

मुंगेर: बोरवेल के गड्ढे में गिरी तीन साल की मासूम सना को 30 घंटे बाद सकुशल बाहर निकाला गया

Patna/Munger:  बोरवेल में गिरी सना को आखिरकार 30 घंटे बाद सकुशल निकाला लिया गया है. NDRF, SDRF और जिला प्रशासन के संयुक्त ऑपरेशन के बाद सफलता मिली.

मुंगेर शहर के कोतवाली थाना के मुर्गियांचक मुहल्ले में 110 फिट गहरे बोरवेल के के गड्ढे में 3 साल की मासूम गिर गयी थी. बच्ची गड्ढे में 40 फिट पर फंसी हुई थी. मासूम सना को बचाने के लिए पुलिस प्रशासन, एसडीआरएफ को लगाया गया था.

सना लगभग 30  घंटे से जिंदगी के लिए संघर्ष करती रही. उसे बाहर निकलने के लिए बोरवेल के गड्ढे के बगल में खुदाई की गयी. इसके माध्यम से टनल से उसे बाहर निकाला गया.

सना को सुरक्षित बाहर निकलने को लेकर परिवार वाले और लोग दुआ मांग रहे थे. वही उसे सुरक्षित निकालने के लिए प्रशासन और स्थानीय लोगो ने पूरी ताकत झोंक दी थी.

मौके पर मौजूद एसडीआरएफ की टीम सीसीटीवी फुटेज के जरिए बच्ची पर नजर बनाए हुए थी. उसे पाइप के जरिये ऑक्सीजन पहुंचाया गया था. परिवार के लोग उससे बातचीत कर रहे थे.

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें