दिघवारा में टूटे ट्रैक पर गुजरी ट्रेन, टला बड़ा हादसा  

दिघवारा में टूटे ट्रैक पर गुजरी ट्रेन, टला बड़ा हादसा  

Chhapra: छपरा सोनपुर रेलखंड के बीच दिघवारा स्टेशन के पश्चिमी रेलवे ढाला के समीप बुधवार की सुबह टूटे हुए डाउन रेलवे पटरी के ऊपर से मालगाड़ी गुजर गयी. लेकिन टूटे ट्रैक के ऊपर से ट्रेन गुजरने से एक बहुत बड़ा हादसा होते होते रहा गया.
हालांकि इस दौरान कोई अप्रिय घटना नहीं हुई.

इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार को दिघवारा सेवा सदन के सामने पॉइंट संख्या 296/20 22 के समीप रेलवे का ट्रैक टूट गया था. लगभग 8 से 10 इंच लंबाई में टूटे एक ट्रैक से मालगाड़ी गुजर गयी. जब मालगाड़ी गुजर रही थी तो पटरी से निकलने वाली आवाज से लोगों को संदेह हुआ और मालगाड़ी गुजरने के बाद लोगों ने देखा तो लंबी दूरी तक पटरी टूटी थी.

जिसके बाद सुबह के 6 बजकर 25 मिनट पर दिघवारा स्टेशन के अधीक्षक रणजीत सिंह राणा को इसकी सूचना प्राप्त हुई तो श्री राणा ने तत्काल कंट्रोल को इसकी सूचना देते हुए डाउन लाईन पर ट्रेनों के आवागमन को रोक दिया.कुछ ही देर बाद पीडब्लूआई आर के वर्मा अन्य कर्मियों के साथ वहां पहुंचे और टूटे ट्रैक की मरम्मती कर ट्रेनों के परिचालन को बहाल करवा दिया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.