भारतीय फुटबाल संघ ने पीएम–केयर्स फंड में दिए 25 लाख

भारतीय फुटबाल संघ ने पीएम–केयर्स फंड में दिए 25 लाख

नई दिल्ली: अंतराष्ट्रीय मंच सहित भारत में कोविड 19 जिस तरीके से अपना कहर बरपा रहा है उससे सभी ज्ञात है. देश में कोविड 19 के मरीज़ लगातार इज़ाफ़ा हो रहा है. कारोना से लडने के लिए प्रधामंत्री आह्वान पर पीएम– केयर्स फंड में लोग खुले दिल से सहयोग कर रहे है.

भारतीय फुटबॉल संघ (एआईएफएफ) ने इस फंड में अपना 25 लाख का सहयोग दिया हैं. संघ के अध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल ने कहा है कि देश के प्रति देशवासियों का प्यार, सेवा और समर्थन ने हम सभी को प्रेरणा प्रदान कर रही है. इसलिए, अब समय आ गया है कि हम अपने देश को किसी भी तरीके से भुगतान करे. हमें इस संकट की घड़ी में परिस्थिति से उबरने के लिए एक दूसरे के साथ खड़े रहने और एक दूसरे की मदद करने की जरूरत है.

ए.आई.एफ.एफ ने इस संकट की घड़ी में परिस्थिति को ध्यान रखते हुए अपने सभी कर्मचारियों को मार्च 14 से ही घर से ही अपनी सभी कामों को करने को कहा गया है और अपने सभी घरेलू और अंतराष्ट्रीय कार्यक्रमों को रोक दिया गया है. बताते चले कि फेडरेशन के अलावा सभी खिलाड़ी और कर्मचारी अपने अपने तरीके से भी सहयोग एवं लोगों को जागरूक कर रहे है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें