रामायण के बाद अब दूरदर्शन पर “शक्तिमान” की वापसी

रामायण के बाद अब दूरदर्शन पर “शक्तिमान” की वापसी

नई दिल्ली: दूरदर्शन पर रामायण, महाभारत, ब्योमकेश बक्शी और सर्कस की वापसी के बाद लोगों के फेवरेट शो ‘शक्तिमान’ की भी वापसी हो रही है.

90 के दशक के कई मशहूर शो Lockdown के समय सरकार ने प्रसारित करने का फैसला लिया है.

सूचना एवं प्रसराण मंत्रालय ने कहा है कि लॉकडाउन के बीच दूरदर्शन पर पर पांच शो प्रसारित किए जाएंगे. इसमें ‘चाणक्य’, ‘उपनिषद गंगा’, ‘शक्तिमान’, ‘श्रीमान श्रीमति’ और ‘कृष्णा काली’ शामिल हैं.

शक्तिमान 1 अप्रैल से रात 8  बजे प्रसारित होगा. श्रीमान श्रमती दोपहर 2 बजे और कृष्णकली रात 8.30 बजे.

‘चाणक्य’ के 47 एपिसोड, जिसे चंद्रप्रकाश द्वेदी ने निर्देशित किया है, डीडी भारती पर अप्रैल के पहले हफ्ते से शुरू होगा. इसका प्रसारण दोपहर के समय में किया जाएगा.

‘उपनिषद गंगा’ के 52 एपिसोड, जिसे चिन्मया मिशन ट्रस्ट ने प्रोड्यूस और चंद्रप्रकाश द्वेदी ने निर्देशित किया है, डीडी भारती पर अप्रैल के पहले हफ्ते में शुरू होगा. इसका प्रसारण भी दोपहर के समय में ही किया जाएगा.

दूरदर्शन पर दोपहर 1 बजे ‘शक्तिमान’ का प्रसारण किया जाएगा, जिसमें मुकेश खन्ना मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. ‘श्रीमान श्रीमति’, जो कि एक कॉमेडी शो है, इसका प्रसारण दूरदर्शन नेशन चैनल पर दोपहर 2 बजे किया जाएगा. इसके अलावा ‘कृष्णा काली’ के 18 एपिसोड डीडी नेशनल पर रात 8 बजे प्रसारित किए जाएंगे.
‘रामायण’ और ‘महाभारत’ के बाद इस रविवार से ‘ब्योमकेश बक्शी’, ‘सर्कस’, ‘हम हैं न’ और ‘तू तोता मैं मैंना’ का भी प्रसारण शुरू हो चुका है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें