खुशखबरी: अब पटना में भी होंगे क्रिकेट मैच

खुशखबरी: अब पटना में भी होंगे क्रिकेट मैच

Patna: बिहार के क्रिकेट प्रेमियों के सालों बाद खुशखबरी आई है. अब पटना के मोइनुल हक स्टेडियम में भी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की तरफ से मैच का आयोजन किया जाएगा.


अंडर 19 अंतर्राजीय कूच टूर्नामेंट का एक मैच पटना के मोइनुल हक स्टेडियम में करवाने के बाद अब बीसीसीआई अंडर 16 के पांच मैच बिहार में करवाने जा रही है. यह सिर्फ बिहार क्रिकेट के लिए खुशखबरी ही नहीं, बल्कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) के लिए चुनोती भी है. इस बार मैच मोइनुल हक स्टेडियम में नहीं, बल्कि विद्युत भवन स्टेडियम में खेले जाएंगे.

पटना के मोइनुल हक स्टेडियम में 1996 वर्ल्ड कप में जिम्बाब्वे और केनिया के बीच अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला जा चुका है. स्टेडियम के टर्फ पिच की तारीफ़ पूर्व क्रिकेटर और टीम इंडिया के वर्तमान कोच रवि शास्त्री जैसे दिग्गज भी कर चुके हैं. लेकिन इस मैच के बाद बीसीसीआई ने एक भी मैच यहां पर नहीं करवाया, जिसका वजह बिहार क्रिकेट में जारी आपसी विवाद है.

0Shares
Prev 1 of 225 Next
Prev 1 of 225 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें