अंग्रेजों पर टूट पड़े जय-वीरू, जड़ा शतक

अंग्रेजों पर टूट पड़े जय-वीरू, जड़ा शतक

कटक: इंडिया-इंग्लैंड के बीच हो रहे तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज के दूसरे मैच में युवी-माही ने बल्ले से अंग्रेजों की जमकर खबर ली. कप्तान कोहली के जल्द आउट होने के बाद भारतीय टीम के पूर्व कप्तान धोनी और फाइटर युवराज सिंह ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे विकेट के लिए रिकॉर्ड 256 रनों की साझेदारी निभाई. दोनों बल्लेबाजों ने शानदार शतक जड़ा.

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कप्तानी छोड़ने के बाद दूसरे वनडे में ही अपना जलवा दिखा दिया. धोनी ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में अपने करियर का 10वां शतक जड़ा.धोनी ने यह शतक 106 गेंदों पर पूरा किया.अपनी इस पारी के दौरान धोनी ने घरेलू जमीं पर वनडे पर 4000 रन पूरे किए और ऐसा करने वाले वे सचिन तेंदुलकर के बाद दूसरे भारतीय क्रिकेटर हैं. धोनी 122 गेंदों पर 134 रन बनाकर आउट हुए.

युवराज सिंह ने 127 गंदों में 150 रनों की बेहतरीन पारी खेली. तीन साल तक भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए तरसते रहे युवी ने अपने चयन को सही साबित किया.

0Shares
Prev 1 of 245 Next
Prev 1 of 245 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें