हरिहर क्षेत्र राज्य स्तरीय बालक हैंडबॉल प्रतियोगिता का हुआ आगाज, सारण की टीम सेमीफाइनल में

हरिहर क्षेत्र राज्य स्तरीय बालक हैंडबॉल प्रतियोगिता का हुआ आगाज, सारण की टीम सेमीफाइनल में

Chhapra: हरिहरक्षेत्र सोनपुर मेला आउटडोर खेल के तहत दो दिवसीय राज्य स्तरीय हैंडबॉल प्रतियोगिता का शानदार आगाज मेला परिसर अवस्थित रमना खेल मैदान में हुआ. जिला प्रशासन सारण द्वारा आयोजित बालक हैंडबाल प्रतियोगिता का उद्घाटन सोनपुर अनुमंडल लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी मेनका सिंह, रजिस्टार सोनपुर सह प्रभारी आउटडोर खेल अनवर आलम, सोनपुर डायट के प्राचार्य संजय कुमार ठाकुर ने संयुक्त रूप से किया.

अतिथियों ने सोनपुर मेला के गौरवशाली इतिहास में विभिन्न खेल के आयोजन की चर्चा करते हुए बिहार के विभिन्न प्रमंडल से शामिल खिलाड़ियों को बेहतर खेल कौशल का प्रदर्शन करने की शुभकामना दी. उद्घाटन समारोह का संचालन हैंडबॉल के सारण जिला सचिव सह प्रतियोगिता संयोजक संजय कुमार सिंह ने किया.

मौके पर इवेंट मैनेजर डॉ राजेश कुमार सिंह, सुनील कुमार के अलावे तकनीकी पदाधिकारी संजीव कुमार, अभिषेक कुमार सिंह, संजीव कुमार, चंदन कुमार, अनुभव कुमार , अनिल कुमार सहित अन्य थे. उद्घाटन मैच में शेष बिहार हरिहरक्षेत्र ने मुंगेर को 11 – 8 के अंतर से पराजित किया. जबकि पहले राउंड के मैच में तिरहुत ने भागलपुर को 13 – 05, सारण ने पूर्णिया को 13 – 08, पटना ने शेष बिहार को 15 -05 , दरभंगा ने कोशी को 10 – 05 के अंतर से पराजित कर अगले राउंड मेंं प्रवेश किया.

सेमीफाइनल में सारण, पटना, तिरहुत एवं दरभंगा पहुँचे. मंगलवार को बालिका वर्ग में बिहार से चयनित दो टीम ब्लू बिहार एवं ग्रीन बिहार के बीच फाइनल मैच के बाद बालक वर्ग का फाइनल मैच खेला जाएगा.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें