हरेरामपुर की टीम ने गोपालपुर की टीम को 1 विकेट से हराया

हरेरामपुर की टीम ने गोपालपुर की टीम को 1 विकेट से हराया

गरा: प्रखंड के मानपुर खेल के मैदान में एटीए क्रिकेट क्लब द्वारा आयोजित टूर्नामेंट में हरेरामपुर क्रिकेट क्लब तथा गोपालपुर क्रिकेट क्लब के बीच मैच खेला गया. गोपालपुर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 16 ओवर में 102 रनों का स्कोर खड़ा किया. हरेरामपुर की टीम ने नौ विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. एक विकेट से जीतकर गोपालपुर क्रिकेट क्लब ख़िताब अपने नाम कर लिया. मैन ऑफ़ द मैच धन्नजय को दिया गया. खले प्रेमियों को दोनों टीमों की ओर से जबरदस्त और शानदार खेल देखने को मिला. इस मैच में अंपायर नेयाज खाँ, अजउद्दीन खाँ और कमेंट्री प्रोफेसरअसलम खाँ ने की. 

इससे पूर्व मैच का उद्घाटन प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी डॉ द्विजेन्द्र प्रसाद राय व इसरार अहमद खाँ ने संयुक्त रूप से फीता काट कर किया. इस मौके पर प्रदीप कुमार सिंह उर्फ गुड्डू सिंह, मसकुर अहमद खाँ, संतोष कुमार, जमाल अख्तर, असरुद्दीन मिया, गुड्डू खाँ आदि सैकड़ों खेलप्रेमी मौजूद थे.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें