Whats App मैसेंजर को टक्कर देगा Google का Allo

Whats App मैसेंजर को टक्कर देगा Google का Allo

गूगल ने व्हाट्सएप मैसेंजर की टक्कर में अपना मैसेजिंग ऐप Allo पेश किया है. Allo एंड्रॉइड और आईओएस दोनों प्लेटफार्म के लिए उपलब्ध है.

Allo इंटरनेट के जरिए निगरानी की व्यवस्था से युक्त है. यह स्मार्ट Answer, फोटो, इमोजी तथा स्टिकर शेयर करने की विशेषताओं से लैस है. भारतीय उपयोगकर्ताओं के लिए गूगल ने ‘हिंगलिश’ में स्मार्ट जवाब देने में सक्षम बनाया है. इसमें 200 स्टिकर भी होंगे जिसे भारतीय उपयोगकर्ताओं को ध्यान में रखकर लोकप्रिय कलाकारों ने तैयार किया है.

गूगल ने इस साल मई में अपने एक कार्यक्रम में डुओ और Allo की घोषणा की थी. पिछले महीने पेश डूओ वीडियो कॉलिंग प्लेटफार्म स्काइप से प्रतिस्पर्धा करेगी. स्मार्ट जवाब की विशेषता से उपयोगकर्ता संदेशों का जवाब केवल एक टैप में दे सकते हैं. Allo मैसेंजर की एक और खास बात यह है कि आप इसके अंदर रहते हुए भी गूगल सर्च कर सकते हैं. इसके लिए आपको ऐप के बाहर ब्राउजर पर जाने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी. आप @Google लिखकर इस ऐप के अंदर ही कुछ भी सर्च कर सकते हैं.

0Shares
Prev 1 of 243 Next
Prev 1 of 243 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें