युवाओं ने जीतन राम मांझी का पुतला फूंका

युवाओं ने जीतन राम मांझी का पुतला फूंका

पानापुर: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम राम मांझी द्वारा ब्राह्मण समाज के खिलाफ की गयी अभद्र टिप्पणी के खिलाफ गुरुवार की शाम कोंध पंचायत के युवाओं ने पूर्व मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया. इससे पहले पशुपतिनाथ ओझा के नेतृत्व में ब्राह्मण समाज के दर्जनों युवाओ ने जुलूस निकाला. जुलूस में शामिल युवक ब्राह्मण समाज के खिलाफ पूर्व मुख्यमंत्री द्वारा दिये गये अनर्गल बयान के खिलाफ नारे लगा रहे थे.

युवाओ का कहना था कि मुख्यमंत्री जैसे पद को संभालने वाले जीतनराम मांझी द्वारा एक जाति विशेष के लिए अपशब्दों का प्रयोग करना उनकी ओछी मानसिकता को दर्शाता है. इसे ब्राह्मण समाज कतई बर्दाश्त नही करेगा .बाद में युवाओं ने कोंध बाबा चौक पर पूर्व मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया. पुतला दहन कार्यक्रम में मोनू तिवारी, राजा बाबू, नागमणि ओझा, सुड्डू तिवारी, कुंदन ओझा, आदित्य ओझा, सुटकुन बाबा सहित ब्राह्मण समाज के दर्जनों युवा शामिल थे.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें