प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के लिया लागू हुआ ट्रैफिक प्लान

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के लिया लागू हुआ ट्रैफिक प्लान

Chhapra: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छपरा में 13 मई को निर्धारित कार्यक्रम को लेकर विधि व्यवस्था संधारण एवं यातायात व्यवस्था को सुगम बनाये रखने के लिये प्रतिनियुक्त किये गये दंडाधिकारी, पदाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारियों की प्रेक्षा गृह छपरा में संयुक्त ब्रीफ़िंग की गई।

जिलाधिकारी अमन समीर एवं पुलिस अधीक्षक डॉ० गौरव मंगला द्वारा सभी दंडाधिकारियों एवं पुलिस पदाधिकारियों को नक्शे के माध्यम से विस्तार से कार्यक्रम स्थल की व्यवस्था एवं यातायात प्लान के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई।

सभी पदाधिकारियों को निर्धारित समय पर अपने कर्तव्य स्थल पर पहुँचकर अपने दायित्व का निर्वहन सुनिश्चित करने का स्पष्ट निदेश दिया गया। सभी प्रतिनियुक्त लोगों को कार्यक्रम की समाप्ति के उपरांत भीड़ के प्रस्थान होने तक अपने कर्तव्य स्थल पर बने रहकर अपने कर्तव्य का निर्वहन सुनिश्चित करने को कहा गया।

सामान्य लोगों का प्रवेश प्रखंड कार्यालय की तरफ वाले मार्ग से होगा। कार्यक्रम स्थल के अंदर जाने के लिये 30 प्रवेश द्वार रहेंगे जहाँ अलग अलग पदाधिकारी प्रतिनियुक्त किये गए हैं। इन सभी प्रवेश पर डिएफएमडी लगाया जायेगा जहाँ सघन चेकिंग की जायेगी।

अति विशिष्ट अतिथियों एवं मीडिया के लिये अलग अलग पास निर्गत किया जायेगा। अतिविशिष्ट अतिथियों, मीडिया एवं ड्यूटी में प्रतिनियुक्त पदाधिकारियों का प्रवेश अग्निशमन कार्यालय वाले मार्ग से होगा जहाँ इन लोगों के वाहन पार्किंग की व्यवस्था भी अलग से की गई है।

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें