13 मई को 1 घण्टा पहले विश्ववविद्यालय परिसर पहुंचें स्नातकोत्तर के परीक्षार्थी

13 मई को 1 घण्टा पहले विश्ववविद्यालय परिसर पहुंचें स्नातकोत्तर के परीक्षार्थी

Chhapra: जयप्रकाश विश्ववविद्यालय स्नातकोत्तर द्वितीय एवं तृतीय सत्र के दोनों पालियों के परीक्षार्थियों को दिनांक-13-5-2023 को निर्धारित समय से 1 घंटा पूर्व विश्ववविद्यालय परिसर में प्रवेश कर जाने का निर्देश दिया गया है।

विभिन्न स्रोतों से ज्ञात हुआ है कि प्रधानमंत्री का दिनांक-13-5-2024 को छपरा हवाई अड्डा में कार्यक्रम प्रस्तावित है। जयप्रकाश विश्ववविद्यालय स्नातकोत्तर सत्र-2021-23 की द्वितीय एवं सत्र 2020-22 के तृतीय सेमेस्टर की परीक्षाएं अभी चल रहीं हैं।

इस दौरान प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा व्यवस्था एवं संभावित यातायात व्यवस्था में परिवर्तन को दृष्टिगत रखते हुए कुलसचिव प्रो. रणजीत कुमार द्वारा सारण जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक तथा छपरा सदर अनुमंडल पदाधिकारी को पत्र लिखकर प्रवेश-पत्र के आधार पर परीक्षार्थियों के जयप्रकाश विश्ववविद्यालय परिसर में प्रवेश की अनुमति दिए जाने का अनुरोध किया गया है।

पत्र के साथ परीक्षा कार्यक्रम को संलग्न करते हुए कहा गया है कि उक्त परीक्षा में शामिल होने के लिए अत्यधिक संख्या में परीक्षार्थी विश्ववविद्यालय परिसर स्थित परीक्षा केंद्रों में आएंगे। माननीय प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन द्वारा सुरक्षा व्यवस्था को बनाए रखने हेतु निश्चित रूप से आवागमन आदि में सख्ती बरती जाएगी।

ऐसी स्थिति में परीक्षार्थियों को विश्ववविद्यालय परिसर में प्रवेश करने में कोई परेशानी न हो, ऐसी व्यवस्था की जाय।

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें