हरपुर कराह में होगा तीन दिवसीय छठ महोत्सव का आयोजन

हरपुर कराह में होगा तीन दिवसीय छठ महोत्सव का आयोजन

बनियापुर: लोक आस्था के महापर्व छठ के अवसर के पर प्रखंड के हरपुर कराह में छठ महोत्सव का आयोजन किया जायेगा. छठ पूजा समिति के राकेश निकुम्भ ने बताया कि गत सात वर्षों से छठ महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है. छठ पूजा को राष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाने और मानवता की सेवा को लेकर किये जा रहे इस महा आयोजन में भोजपुरी कलाकारों जमघट लगेगा.  baniyapur-1

महोत्सव में इस बार जागरण कार्यक्रम के लिए उज्जवल निर्मल साधना इंटरटेनमेंट छपरा की टीम, सावन सुहाना गोपालगंज, रवि पांडये छपरा, बीरेंद्र सिंह, अजित सिंह बलिया, यूपी, प्रतिभा सिंह सोनपुर, प्रीति सिंह बलिया उत्तर प्रदेश को आमंत्रित किया गया है.

chhath-web-copy

मेहमान कलाकार रूप में प्रीतम प्यारे और रामेश्वर गोप आदि भोजपुरी लोक गीतों को प्रस्तुत करेंगे. वही कानपुर उत्तर प्रदेश की कनिका ग्रुप भक्तिमय नृत्य नाटिका की प्रस्तुति देंगे. वही महोत्सव के दौरान 101 गरीबों के बीच कम्बल वितरण किया जायेगा. 

इसे भी पढ़े महापर्व छठ: घाटों की साफ़ सफाई में जुटी पूजा समितियां

इसे भी पढ़े सूर्य को अर्घ्य देने घर पहुंच रहे है परदेशी

baniyapur

महोत्सव के आयोजन को अध्यक्ष धुप नारायण सिंह की अध्यक्षता में बैठक हुई. जिसमें साफ़-सफाई, रौशनी आदि व्यवस्था पर चर्चा हुई. बैठक में संयोजक राकेश निकुम्भ, सचिव विनोद सिंह, अनुज सिंह, राणा प्रताप, शशांक शेखर, डब्लू सिंह, सोहराई साहनी, रामप्रवेश सिंह, मनोज सिंह सहित पूजा समिति के दर्जनों कार्यकर्त्ता शामिल थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें