एमडीएम वाला आचरण छोड़े डीपीओ अजीत सिंह: राजाजी राजेश

छपरा: सारण जिला माध्यमिक शिक्षक संघ के जिला सचिव राजाजी राजेश ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर गंभीरता पूर्वक चेतावनी भरे लहजे में जिला कार्यक्रम पदाधिकारी RMSA अजीत कुमार को कहा है कि वह कृपया एमडीएम वाला आचरण त्यागकर संयमित आचरण का पालन करें तथा हमारे शिक्षकों एवं प्रधानाध्यापकों को अपमानित करने और उनको धमका कर आर्थिक दोहन करने का तनिक भी प्रयास नही करे.

राजाजी राजेश विगत दिनों डीपीओ के द्वारा आदर्श जनता उच्च विद्यालय नैनी के निरीक्षण के बाद अख़बार में छपी खबर पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि विगत 25.10.2016 को निरीक्षी पदाधिकारी द्वारा उक्त विद्यालय का निरीक्षण किया गया.

उक्त तिथि को विद्यालय में कदाचार मुक्त माहौल में परीक्षा संचालित की जा रही थी. उक्त तिथि को शिक्षक विनोद कुमार सिंह की तबियत खराब होने के कारण वह सदर अस्पताल में इलाजरत थे. इसकी सूचना प्राचार्य को दूरभाष पर दे दी गयी थी.अनुशासन और प्रशासन के नियमों का पालन विनोद कुमार सिंह ने बखूबी किया और प्रधानाध्यापक ने विधिवत उनकी उपस्थिति पंजी में आकस्मिक अवकाश भी अंकित किया था. फिर भी निरीक्षी पदाधिकारी ने इस सामान्य बात को मीडिया में ऐसे परोसा गया जैसे कि विनोद कुमार सिंह और प्राचार्य वीणा श्रीवास्तव ने कोई बहुत बड़ा अपराध कर दिया हो और उससे राष्ट्रद्रोह की गंध आती हो.

0Shares
A valid URL was not provided.