चोरी के कांड का उद्भेदन, 3 गिरफ्तार

Chhapra: सारण जिला के मशरक थाना क्षेत्र के गोपालबाड़ी में विगत वर्ष 29 दिसंबर की रात्रि में हुए चोरी कांड सं0-641 / 21 मामले में पुलिस ने 3 चोरों को गिरफ्तार किया है.

इस कांड में कुछ अज्ञात चोरो के द्वारा एक घर का ताला तोड कर 01 लाईसेंसी पिस्टल, मोबाईल एवं कुछ गहने की चोरी कर ली गई थी. जिस संदर्भ में मशरख थाना कांड सं0-641 / 21 , दिनांक 30.12.21 . धारा 457 / 380 भा 0 द 0 वि 0 दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया गया था. पुलिस ने बताया कि मानवीय आसूचना एवं तकनिकी साक्ष्यों के आधार पर पुलिस अधीक्षक  के निर्देशानुसार इस कांड में संलिप्त अभियुक्त कैश आजम, पिता अब्दुल करीम सा0 भगवतीपुर थाना – बरौली, जिला गोपालगंज को गिरफ्तार किया गया.

गिरफ्तार अभियुक्त कैश आजम के निशादेही के आधार पर इस कांड में संलिप्त अभियुक्त बब्लू सिंह, पिता- जीतेन्द्र सिंह , सा0 कल्याणपुर थाना – बरौली, जिला गोपालगंज के पास चोरी की गई पिस्टल , लाईसेंस एवं 07 चक्र कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया तथा इनके निशानदेही के आधार पर इस कांड संलिप्त अन्य अभियुक्त प्रिंस कुमार, पिता- टुनटुन सिंह , सा0 गोपालबाडी, थाना- मशरक जिला सारण को गिरफ्तार किया गया.

अनुसंधान एवं पूछ – ताछ के क्रम में गिरफ्तार तीनों अभियुक्तों के द्वारा इस कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की गई है तथा इनके निशादेही के आधार के पर इस कांड में संलिप्त अन्य अभियुक्तों के गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है।

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें