आर्केस्ट्रा में मारपीट के बाद दो पक्षो में तनाव

आर्केस्ट्रा में मारपीट के बाद दो पक्षो में तनाव

Panapur : प्रखंड मुख्यालय के पानापुर बाजार में सोमवार की रात को चल रहे आर्केस्ट्रा के दौरान नर्तकियों के साथ नाचने व फरमाईसी गीत बजाने को लेकर दो पक्षो के बीच जमकर मारपीट हुई. देखते ही देखते पूरे बाजार में तनाव का माहौल उत्पन्न हो गया.

सूचना मिलते ही कई वरीय अधिकारी से लेकर विभिन्न थानो की पुलिस मौके पर पहुँच गयी एवं एक पक्ष के कुछ लोगों को हिरासत में लिया.

मिली जानकारी के अनुसार बीती रात पानापुर बाजार में एक मांगलिक कार्यक्रम के दौरान आर्केष्ट्रा का प्रोग्राम चल रहा था. इस दौरान बाजार के कुछ युवक स्टेज पर चढ़कर नर्तकियों के साथ नाचने लगे एवं फरमाईसी गीत बजाने का दबाव बनाने लगे. वहां मौजूद दूसरे पक्ष के लोगों द्वारा इसका विरोध किया गया. इसी को लेकर दोनों पक्षो में कहासुनी होते होते मारपीट होने लगी.

सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुँची, लेकिन स्थिति इतनी भयावह हो गई थी कि उसे संभाल पाना मुश्किल हो गया था.

बाद में वरीय अधिकारियों की सूचना पर बीडीओ महम्मद सज्जाद, सीओ रंधीर प्रसाद, मशरक इंस्पेक्टर उदय प्रताप सिंह सहित कई थानों की पुलिस एवं भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुँचे एवं स्थिति को नियंत्रित किया. स्थिति नियंत्रण में है, लेकिन लोगों में अंदर ही अंदर आक्रोश पनप रहा है. वही पुलिस किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए दंगा निरोधक दस्ता को तैनात करके रखी है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें