विधानसभा घेराव के लिए इसुआपुर के शिक्षक हुए एकजुट, 18 जुलाई को सैकडों शिक्षक होंगे शामिल

विधानसभा घेराव के लिए इसुआपुर के शिक्षक हुए एकजुट, 18 जुलाई को सैकडों शिक्षक होंगे शामिल

Isuapur: स्थानीय धर्मशाला पर परिवर्तनकारी प्रारंभिक शिक्षक संघ की बैठक आयोजित की गई. आगामी 18 जुलाई को विधानसभा घेराव कार्यक्रम को लेकर आयोजित इस बैठक को संबोधित करते हुए प्रखंड अध्यक्ष अशोक यादव ने कहा कि सरकार की शिक्षको के प्रति दमनकारी नीति के खिलाफ आगामी 18 जुलाई को अपनी एकता का प्रदर्शन करेंगे.

सिर्फ इसुआपुर ही नही राज्य के सभी 38 जिले के 4 लाख शिक्षक आने हक और हकूक की लड़ाई के लिए शिक्षक विधानसभा का घेराव कर अपनी मांग के लिए आवाज बुलंद करेंगे. बैठक को संबोधित करते हुए श्री यादव ने कहा कि विधानसभा घेराव कार्यक्रम में प्रखंड से सैकड़ों की संख्या में शिक्षक भाग लेंगे.सरकार अगर समय रहते नही चेतती है तो आगे इसका हर्जाना सरकार को भुगतना होगा. सूबे के विद्यालयों में पूर्ण रूप से तालाबंदी की जाएगी.

श्री यादव ने धरने को सफल बनाने के लिए सभी शिक्षकों द्वारा आर्थिक सहयोग करने का भी आह्वान किया. इस अवसर पर प्रमुख रूप से अजय कुमार, मो०एहसान, वकील शर्मा, राजकुमार शर्मा, जितेंद्र कुमार, राजकुमार राम, राजन प्रसाद, आसिफ हसन, संजय चौहान, सुधीर कुमार, उपेन्द्र साह, नन्हे कुमार, रंजन कुमार, संतोष सिंह, चांदकेश्वर कुमार, कृष्ण कुमार राम, इरशाद आलम, अब्दुल अली, हसनैन अंसारी, हासिम अंसारी सहित सैकड़ों शिक्षक उपस्थित थे.

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें