छपरा जेल में बंद कैदियों के बीच रोटरी क्लब ने चश्मे का किया वितरण

छपरा जेल में बंद कैदियों के बीच रोटरी क्लब ने चश्मे का किया वितरण

Chhapra: छपरा मंडल कारा में बंद 50 कैदियों के बीच आज रोटरी क्लब ने चश्मा का वितरण किया. इन 50 कैदियों की जांच पूर्व में रोटरी क्लब द्वारा ही की गई थी. जिसमें इन कैदियों में दृष्टि दोष पाया गया था. जिसके बाद रोटरी क्लब ने इन कैदियों को जांच के पश्चात आज चश्मा प्रदान किया.

चश्मा मिलने के बाद बंदी खुश नजर आ रहे थे. क्योंकि अधिकांश कैदी ठीक से देख नहीं पाते थे. इस दौरान छपरा मंडल कारा में मंगलवार को एक समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी नूर सुलताना मौजूद रही.

इस मौके पर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी ने कार्यक्रम की काफी सराहना की और कहा कि रोटरी क्लब मानवता की सेवा करने वाला अग्रणी संस्थान है और कैदियों को चश्मा देकर रोटरी क्लब ने अपने सामाजिक दायित्व का निर्वहन किया है.

इस मौके पर रोटरी क्लब के अध्यक्ष डॉ. बी.के सिन्हा और सचिव अमरेंद्र कुमार सिंह के साथ सुरेश प्रसाद सिंह, डॉ. ए पी गौड़, सुमेश कुमार, सुनील कुमार, एडवोकेट पूर्णेन्दु रंजन, एडवोकेट मनोज कुमार मौजूद थे. अतिथियों का स्वागत जेल के उपाधीक्षक अजय कुमार ने किया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें