स्कूल स्तर पर कोविड-19 की वैक्सीनेशन की शिक्षकों ने की मांग

स्कूल स्तर पर कोविड-19 की वैक्सीनेशन की शिक्षकों ने की मांग

जलालपुर: प्रखंड के शिक्षकों ने संकुल स्तर पर कोविड 19 वैक्सीनेशन की मांग जिला शिक्षा पदाधिकारी से की है. प्राथमिक शिक्षक संघ जलालपुर इकाई के उपसचिव दिलीप कुमार सिंह ने इस बावत बताया कि वैक्सीन लेने वालों में शिक्षकों की संख्या ज्यादा है. एक जगह पर वैक्सीन लेने से काफी भीड़ हो जा रही है. इससे संक्रमण का खतरा बढ़ जा रहा है. उन्होने जिला शिक्षा पदाधिकारी सारण से स्कूल स्तर पर ही शिक्षकों के लिए वैक्सीनेशन की व्यवस्था कराने की मांग की है.

उन्होने कहा कि प्रत्येक संकुल में उप स्वास्थ्य केंद्र है. वहीं पर संबंधित शिक्षकों को वैक्सीन दिया जाय तो उन्हें काफी सुविधा मिलेगी. खासकर सैकड़ो शिक्षिकाओ को उन्हे संक्रमण से खतरा भी दूर हो जाएगा. उन्होंने कहा कि शिक्षक भी फ्रंटलाइन वर्कर हैं. इसलिए उनके स्वास्थ्य पर भी ध्यान देना बहुत जरूरी है. वैक्सीनेशन के अभाव में तथा कोरोना से संक्रमण होने से कई शिक्षकों की मौत भी हो चुकी है, अतः इस बाबत उन्होंने विभाग से ध्यान देने की अपील की है.

वैक्सीनेशन की संकुल स्तर पर व्यवस्था की मांग करने वालों में शिक्षक नेता सुरेंद्र राम, रमिता कुमारी, कपिलदेव राम, शाहनवाज खान, संजीव कुमार संजय, कृष्णा यादव जगलाल हरिजन, मुकेश कुमार सहित दर्जनों अन्य शिक्षक भी शामिल है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें