एसएसबी के जवानों द्वारा सामाजिक चेतना कार्यक्रम का किया गया आयोजन

एसएसबी के जवानों द्वारा सामाजिक चेतना कार्यक्रम का किया गया आयोजन

पानापुर: प्रखण्ड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय सतजोड़ा उर्दू के प्रांगण में एसएसबी के छठी वाहिनी द्वारा सामाजिक चेतना कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

कार्यक्रम का शुभारम्भ करते हुए एसएसबी के डिप्टी कमांडेंट सुरेश शर्मा ने कहा कि नक्सल प्रभावित क्षेत्रो के ग्रामीणों एवं पुलिस बलो के बीच आपसी समन्वय के लिये ऐसे आयोजन किये जाते है. पुलिस अपराध नियंत्रण के साथ-साथ सामाजिक कामो में भी जनता के साथ हमेशा खड़ी रहती है.

इस दौरान पानापुर एवं तरैया प्रखण्ड के गंडक नदी के तटीय गावों के सैकड़ो छात्र-छात्राओं के बीच स्कूल बैग का वितरण किया गया. विभिन्न खेल क्लबों के युवाओ के बीच बॉलीबाल, फुटबॉल आदि खेल सामग्रियों का भी वितरण किया गया.

एसएसबी द्वारा निशुल्क मानव स्वास्थ्य चिकित्सा शिविर का भी आयोजन किया गया था. जहाँ डॉ दीपक के द्वारा रोगियो की जाँच कर मुफ़्त दवा का वितरण किया गया.

fb
इस मौके पर एसएसबी के एसिस्टेंट कमांडेंट मनीष श्रीवास्तव, इंस्पेक्टर के. एच. मेगाचन्द सिंह, एसआई विवेक कुमार, पानापुर थानाध्यक्ष मनोज कुमार साह, सुरेन्द्र सिंह, बबलू सिंह सहित गणमान्य लोग उपस्थित थे.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें