छपरा: शॉर्ट सर्किट से लगी आग, एक लाख से अधिक की संपत्ति जलकर राख

छपरा: शॉर्ट सर्किट से लगी आग, एक लाख से अधिक की संपत्ति जलकर राख

परसा: प्रखंड क्षेत्र के माड़र पंचायत स्थित खेमाडीह गांव में दोपहर 12 बजे एक घर में शर्ट सर्किट से अचानक आग लग गई. घटना को लेकर लोगों में अफरातफरी का माहौल कायम हो गया. लोग अभी कुछ समझ पाते तब तक आग ने पूरे घर के सामान को अपने आगोश में ले लिया. स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया जा सका.

पीड़ित के अनुसार 40 हजार नगद व लाखों की संपत्ति का नुकसान हुआ है. बताया जाता है माड़र पंचायत स्थित खेमाडीह गांव स्थित पाँचू राय, पप्पू राय, राजेश राय का करकटनुमा घर था. मकान से आग की लपटें देख स्थानीय लोगों में अफरातफरी मच गई. स्थानीय लोगों की मदद से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. गृह मालिक पाँचू राय ने बताया कि इस घटना में कीमती कपड़े, गहना, चौकी, तीन क्विंटल गेंहू, चावल जल कर नष्ट हो गये. ग्रामीणों के अथक प्रयास से चापाकल, कुआ व पम्पिंगसेट की सहायता से करीब एक घण्टे बाद आग पर काबू पाया गया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें