पृथ्वी दिवस पर क्लब के सदस्यों ने किया वृक्षारोपण

पृथ्वी दिवस पर क्लब के सदस्यों ने किया वृक्षारोपण

Chhapra: पृथ्वी दिवस के अवसर पर रोट्रेक्ट क्लब ऑफ़ सारण सिटी ने शहर के राजेंद्र सरोवर परिसर में वृक्षारोपण करके धरती को बचाने का सन्देश दिया. इस मौके पर रोटेरियन श्याम बिहारी अग्रवाल ने कहा कि जिस प्रकार पेड़ों की अंधाधुंध कटाई से धरती का तापमान बढ़ते जा रहा है. यह एक चिंतनीय विषय है. इसका एकमात्र समाधान पेड़ों को संजोकर ही किया जा सकता है. एक पेड़ दश पुत्र के समान हैं. हमलोगों प्रत्येक आयोजन पर पौधा लगाना चाहिए.

इस दौरान रोटरी सारण के आगामी अध्यक्ष राजेश जायसवाल ने कहा कि रोट्रेक्ट सारण सिटी की यह पहल स्वागत योग्य है. रोट्रेक्ट सारणसिटी के सदस्यों ने पृथ्वी दिवस के मौके पर शपथ लिया कि जन्मदिन के अवसर पर प्रत्येक सदस्य एक-एक पेड़ लगाकर अपने दिन की शुरूवात करेगें.

कार्यक्रम में रोटरी सारण के पूर्व अध्यक्ष सत्यनारायण प्रसाद, टुन्ना कुमार सिंह, सुधांशु कुमार कश्यप, मो आमिल, निरव कुमार, मो इरफान अंसारी, मो० साहेब, राजकुमार, ऐतेहशामुल हक, महताब आलम, अनिल कुमार आदि उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें