मुद्रा लोन योजना के लिए आयोजित हुआ मेगा शिविर

मुद्रा लोन योजना के लिए आयोजित हुआ मेगा शिविर

Chhapra: एमएलसी इंजीनियर सच्चिदानंद राय ने गुरुवार को बनियापुर प्रखंड के लौंवा गांव में संत जलेशवर अकादमी के कैंपस में मुद्रा लोन योजना के मेगा शिविर का उद्घाटन किया. उन्होंने कहा कि हर हाल में जरूरतमंदों बेरोजगार युवाओं और व्यवसायियों को मुद्रा योजना का लाभ मिलेगा. मुद्रा योजना का लाभ अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचे इसकी मानिटरिंग वे खुद अपने स्तर से करेंगे.

एमएलसी ने कहा कि जिले में तीन माह में दो सौ करोड़ रुपये लोगों को मुद्रा योजना के तहत देने का लक्ष्य रखा गया है  इसका लाभ लोग अधिक से अधिक संख्या में उठा सके इसके लिए वे अपने स्तर से प्रत्येक बाजारों, गांवो में प्रचार प्रसार करवा कर छोटे व्यवसायियों को मुद्रा योजना का लाभ अपने व्यापार को बढाने को लेकर करे. इसके लिए उन्हें  प्रोत्साहित किया.

इस योजना के लागू करने के पीछे प्रधानमंत्री की यही सोच है कि छोटे व्यवसायी इस योजना का लाभ उठाकर अपने व्यापार को बढ़ाए और बेरोजगार युवक इस योजना के माध्यम से अपने रोजगार को शुरू कर सके.

इस मौके पर संत जलेशवर अकादमी के कैंपस में मुद्रा योजना का लाभ लेने के बनियापुर,-लहलादपुर, एकमा, मशरख, मांझी, जलालपुर आदी क्षेत्र के लोगों का हुजूम उमड़ा था. जहां लगभग तीन हजार लोगों ने मुद्रा लोन योजना के लिए आवेदन किया.

इस मौके पर सेंट्रल बैंक के एलडीएम अजय प्रकाश गुप्ता और ग्रामीण बैंक के जिला समन्वयक अजित राय भी थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.