यदुवंशी राय निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का विधायक ने किया उद्घाटन

यदुवंशी राय निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का विधायक ने किया उद्घाटन

Panapur: निःशुल्क चिकित्सा शिविर का पानापुर में आयोजन किया गया. मढ़ौरा के राजद विधायक जितेंद्र कुमार राय ने यदुवंशी राय निःशुल्क चिकित्सा शिविर का उद्घाटन किया. शिविर का आयोजन जिले के सभी प्रखंडों में किया जाएगा. इसे भी पढ़ें: इनरव्हील क्लब छपरा ने रामकृष्ण मिशन आश्रम के पुस्तकालय को दी 3 हज़ार पाठ्य पुस्तकें

उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य के प्रति लोगों को जागरूक करने की आवश्यकता है. इस शिविर के माध्यम से कई क्षेत्रों के विशेषज्ञ डॉक्टर निःशुल्क चिकित्सा सुविधा के साथ रोगों के प्रति जागरूक करने का भी काम करेंगे. प्रत्येक शिविर में विशेषज्ञ डॉक्टरों की उपस्थिति में यह आयोजन किया जाएगा. जानकारी के अभाव में आम लोग अपने अंदर की बीमारियों को पहचान नहीं पाते इसलिए पूरे जिले में इस प्रकार का आयोजन कर आम लोगों की आने वाली परेशानियों से बचने का उपाय बताया जाएगा.

शिविर में विशेषज्ञ डाक्टरों में मुख्य रूप से डॉ हिमांशु राय, इंदिरा गांधी हृदय रोग संस्थान पटना ,डॉक्टर रितेश कुमार रवि, डॉ विजय कुमार बचपन हॉस्पिटल मढ़ौरा, डॉक्टर डी एस कुमार उपस्थित थे. शिविर में मधुमेह, ह्रदय, पेट, गठिया, किडनी, थायराइड सहित अन्य प्रकार के रोगियों का निःशुल्क जांच कर उन्हें उचित सलाह दी गई.

शिविर का आयोजन डॉक्टर विभीषण कुटीर द्वारा तुर्की पानापुर में किया गया था. इस अवसर पर मुख्य रूप से जिला पार्षद अभिषेक रंजन सिंह सहित अन्य मौजूद थे.

 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें