नवविवाहिता का पंखे से लटका शव बरामद, ससुराल पक्ष के पांच गिरफ्तार

नवविवाहिता का पंखे से लटका शव बरामद, ससुराल पक्ष के पांच गिरफ्तार

Panapur: थाना क्षेत्र के रसौली दर्जी टोला में एक नवविवाहिता का पंखे से लटका शव बरामद किया गया है. मृतका अजीम आलम की 22 वर्षीया पत्नी रानी खातून बतायी जाती है जिसकी शादी अप्रैल 2019 में हुई थी.

घटना की सूचना मिलने पर थाने के एसआई बच्ची देवी, प्रमोद कुमार एवं एएसआई उपेंद्र कुमार सिंह पूरे दल बल के साथ मौके पर पहुचे और घर का दरवाजा तोड़ फंदे से लटकते शव को कब्जे में किया.

ससुराल वालो के अनुसार रानी खातुन सुबह शौच क्रिया से निवृत होने के बाद कमरे में चली गई दरवाजा बंद कर फंदे से झुल आत्महत्या कर ली. इसके बाद हमलोगों ने इसकी सूचना इसके मैके वालो को दी. इसका पति दो दिन पूर्व अरुणाचल प्रदेश गया है. उधर इस मामले को लेकर मृतका के पिता खैरा निवासी ईसा मिया ने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. जिसमे मृतका के पति, भैसुर, सास, ससुर सहित अन्य परिजनों को नामजद किया है.

दर्ज प्राथमिकी में उसने आरोप लगाया है कि शादी के बाद से वे लोग चार चक्का गाड़ी के लिए मेरी पुत्री को प्रताड़ित करते थे. इसी कारण उनलोगों ने मेरी पुत्री की हत्या कर दी.

थानाध्यक्ष महम्मद जफरुद्दीन ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही इस मामले में नामजद अभियुक्तों में से पांच की गिरफ्तारी कर ली गई है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें