जिलाधिकारी की अध्यक्षता में हुई जिला अनुकंपा चयन समिति की बैठक, 27 आवेदनों को नियोजन की सहमति

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में हुई जिला अनुकंपा चयन समिति की बैठक, 27 आवेदनों को नियोजन की सहमति

Chhapra: स्वेच्छिक रुप से सेवानिवृत अथवा मृत चैकीदार,दफदार के आश्रितों का अनुकम्पा के आधार पर चौकीदार के पद पर नियुक्ति हेतु जिला नियोजन समिति, जिला अनुकम्पा चयन समिति की बैठक जिलाधिकारी डाॅ निलेश रामचन्द्र देवरे की अध्यक्षता में उनके कार्यालय कक्ष में हुई.

 इस बैठक में कुल 30 आवेदनों पर विचार किया गया एवं समिति के उपस्थित सभी सदस्यगण के द्वारा कागजातों की जाँचोपरांत कुल 27 आवेदनों के विरुद्ध नियोजन की सहमति प्रदान की गयी. दो आवेदनों को अस्वीकृत कर दिया गया जबकि एक आवेदन को विचाराधीन रखा गया. इस बैठक का आयोजन जिला सामान्य शाखा के द्वारा कराया गया.

बैठक में अपर समाहत्र्ता डाॅ गगन, अपर समाहत्र्ता विभागीय जाँच भरत भूषण प्रसाद, सिविल सर्जन डाॅ माधेश्वर झा, सोनपुर, मढ़ौरा एवं सदर अनुमंडल के अनुमंडल पदाधिकारी, डीएसपी हेड क्वार्टर (छपरा), डीपीओ स्थापना (शिक्षा) एवं प्रभारी पदाधिकारी समान्य शाखा उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें