मांझी: बिना चुनाव लड़े ही जीत गए 138 प्रत्याशी

मांझी: बिना चुनाव लड़े ही जीत गए 138 प्रत्याशी

मांझी: पंचायत चुनाव 2021 के दूसरे चरण में होने मांझी प्रखंड के 138 प्रत्याशियों के लिए सुखद खबर है. प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में विभिन्न पदों के लिए अपना नामांकन पर्चा दाखिल करने वाले 138 प्रत्याशी निर्विरोध चुने गए है. जिसमे 65 पुरूष और 73 महिला अभ्यर्थी शामिल है.

Read Also: मांझी: 23 पंचायतों में कुल 2340 उम्मीदवार मैदान में, जिला परिषद के लिए 1 से ज्यादा बैलेट यूनिट का होगा प्रयोग

पंचायत चुनाव को लेकर जिला पंचायती राज पदाधिकारी सह उप निर्वाचन पदाधिकारी ने शनिवार को दूसरे चरण में होने वाले मांझी प्रखंड में नामांकन नाम वापसी के बाद विभिन्न पदों के लिए नामांकन पर्चा दाखिल करने वाले अभ्यर्थियों की सूची जारी की गई.

शनिवार को जारी सूची के अनुसार मांझी प्रखंड के विभिन्न पंचायतों से ग्राम पंचायत सदस्य के 11, ग्राम कचहरी पंच के लिए 127 अभ्यार्थी निर्विरोध निर्वाचित हुए है. जिनमे 65 पुरूष और 73 महिला शामिल है. सबसे ज्यादा पंच पद के लिए अभ्यार्थी निर्विरोध चुने गए है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें