सारण में जदयू नेत्री ने सैकड़ो रोजेदारों को ईदी के रूप में बांटा राशन

सारण में जदयू नेत्री ने सैकड़ो रोजेदारों को ईदी के रूप में बांटा राशन

Jalalpur: जदयू सारण की महिला जिला अध्यक्ष माधवी सिंह द्वारा ईद से पूर्व माझी विधानसभा क्षेत्र के तमाम गांवों में लोगों को ईदी के रूप में राशन बांटा गया. इस मौके मुस्लिम बंधुओं के बीच माधवी सिंह ने रूदलपुर गांव में सैकड़ों जरूरतमंद लोगों को ईदी के रूप में राशन व अन्य जरूरत के सामानों का वितरण किया. आपको बता दें कि ईद के मौके ईदी दी जाती है.

माधवी सिंह ने ईदी के रूप में राशन व अन्य जरूरत के समान वितरण करके एक अच्छी पहल की है. इस मौके पर माधवी सिंह ने कहा कि ईद के मौके पर सभी मुसलमान बंधु घर पर ही रहे, और घर पर ही ईदगाह ना जाकर नमाज पढ़ें.

इस मौके पर माधवी सिंह ने रोजेदारों को घरों में रहने का ट्रक चला दी. वही ईदी रूप में राशन मिलने पर सभी लोग खुश हुए और माधवी सिंह को धन्यवाद दिया. आपको पता दें कि माधवी सिंह कोरोना वायरस संक्रमण काल में सारण की एकमात्र ऐसी महिला नेता हैं जो हर रोज जरूरतमंदों की मदद कर रही हैं और तमाम प्रखंडों क्वारन टाइन सेंटरों में जाकर लोगों का हालचाल ले रहीं, इसके अलावें वह क्वारन टाइन सेंटरों पर राशन वितरण के साथ पैदल चल रहे प्रवासी मज़दूरों के लिए भी मांझी विधानसभा क्षेत्र के बसडीला गांव में फ़ूड स्टाल लगाया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें