मांझी: नदी में नहाते वक्त चक्रधारा की चपेट में आने से युवक डूबा, शव की खोज जारी

मांझी: नदी में नहाते वक्त चक्रधारा की चपेट में आने से युवक डूबा, शव की खोज जारी

Manjhi: मांझी के राम घाट पर नदी में नहाने के दौरान एक युवक नदी में डूब गया. मृतक चांद महम्मद (20) जो सीतामढ़ी का रहने वाला बताया जा रहा है, लगभग छह माह से वह अपने रिश्तेदार के साथ मांझी चट्टी के समीप रहकर सब्जी का दुकान चलाता था.

घटना के सम्बंध में प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि भीषण गर्मी से ऊबकर लगभग एक दर्जन लोग दोपहर में नदी में नहा रहे थे. अन्य लोगों को नहाते देख चांद महम्मद भी नदी में कूद पड़ा. इस बीच अचानक चांद महम्मद नदी के चक्राकार धारा के चपेट में आ गया. लोगों ने उसे बचाने की भरपूर कोशिश भी की परन्तु उसे बचाया नही जा सका.

बाद में सीओ दिलीप कुमार के निर्देश पर समाजसेवी कृष्णा सिंह पहलवान के नेतृत्व में गोताखोरों ने नाव व जाल के सहारे शव की खोजबीन शुरू की. मौके पर मांझी थाना पुलिस भी मौजूद थी. हालांकि देर शाम तक शव बरामद नही किया जा सका था.

30 अप्रैल को भी इसी घाट पर रिविलगंज थाना क्षेत्र के सिरिसियां गांव निवासी दिलीप सिंह के पुत्र व इंजीनियरिंग के छात्र दीपक कुमार की डूब कर मौत हो गई थी. एक मई को उसका उपलता शव राम घाट से ही बरामद हुआ था.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें