पानापुर में आसमान से मौत बनकर गिरी बिजली, 2 बहनों की हुई मौत

पानापुर में आसमान से मौत बनकर गिरी बिजली, 2 बहनों की हुई मौत

Panapur:  मंगलवार को ठनका की चपेट में आने से पानापुर में दो बहनों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मंगलवार की दोपहर थाना क्षेत्र के महम्मदपुर हजाम टोली में दोपहर के वक्त ठनका गिरने से दो सगी बहनों की मौत हो गयी.

इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम छाया हुआ है. और मृतका के परिजनों का रो-रोकर  बुरा हाल  है. मृतकों में शैलेश ठाकुर की 18 वर्षीय पुत्री शिल्पी कुमारी और 15 वर्षीय पुत्री काजल कुमारी हैं.

परिजनों ने बताया कि तेज बारिश के साथ ठनका गिरने से दोनों बच्चियों की मौत उस समय हो गई जब वे अपने घर के बरामदे में बैठी थी. ठनका की चपेट में आने से  दोनों अचेत हो गयी. आनन-फानन में परिजन दोनों को उपचार के लिए पीएचसी पानापुर ले गये जहां चिकित्सकों ने दोनो को मृत घोषित कर दिया .

घटना की सूचना पाकर थानाध्यक्ष के डी यादव पीएचसी पहुँचे एवं शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेजा. सीओ रणधीर प्रसाद ने बताया कि घटना की जानकारी वरीय पदाधिकारियो को दे दी गयी है .

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें