पंचायत चुनाव: अंतिम चरण के मतदान के लिए नामांकन प्रारंभ 

पंचायत चुनाव: अंतिम चरण के मतदान के लिए नामांकन प्रारंभ 

छपरा: पंचायत चुनाव के दसवें चरण में होने वाले मतदान को लेकर नामांकन प्रक्रिया प्रारंभ हो चुकी है. अंतिम चरण में होने वाले इस मतदान को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गयी है.

उधर इस चुनाव में अपना किस्मत आजमाने वाले प्रत्यशियों ने भी कमर कस तैयारियां पूरी कर ली है. शुभ मुहूर्त और नक्षत्र को ध्यान में रखकर ही नामांकन की तिथि तय की गयी है. कई दिनों पूर्व से नामाकन में जाने के लिए लोगों को न्योता देना, उसके लिए वाहनों का इंतेज़ाम, खाने-पीने की व्यवस्था की जोर शोर से की गयी है. हालाँकि कई प्रत्याशियों के समर्थकों में शराब बंदी होने से निराशा हाथ लगी है. जिससे उनका उत्साह कम दिख रहा है. लेकिन प्रत्याशियों का उत्साह उनमे जोश भर रहा है.

अंतिम चरण में 30 मई को होने वाले चुनाव के लिए मढ़ौरा एवं इसुआपुर में मुखिया, पंचायत, समिति सदस्य, वार्ड सदस्य, सरपंच पद के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया जायेगा वही मढ़ौरा एवं इसुआपुर के जिला परिषद् पद के लिए मढ़ौरा अनुमंडल कार्यालय में नामाकन पत्र दाखिल होगा.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें