शादी की नीयत से युवती का अपहरण, भाई ने पांच लोगों को किया नामजद

शादी की नीयत से युवती का अपहरण, भाई ने पांच लोगों को किया नामजद

शादी की नीयत से युवती का अपहरण, भाई ने पांच लोगों को किया नामजद

इसुआपुर: शादी की नीयत से युवती के अपहरण का मामला इसुआपुर थाने में दर्ज कराया गया है साथ ही इस अपहरण के मामले में युवती के भाई ने पांच लोगों को नामजद करते हुए पुलिस से जल्द से जल्द कार्रवाई करते हुए युवती को बरामद करने की मांग की है.

थाना क्षेत्र के मुड़वा खास गांव निवासी कुंदन सिंह ने अपनी बहन सविता के अपहरण को लेकर इसुआपुर थाने में मामला दर्ज कराया है.

घटना की जानकारी देते हुए कुंदन सिंह ने बताया कि टिकट 24 नवंबर को सुबह 5: 30बजे उनकी बहन घर से पूरब शौच के लिए गई थी, लेकिन घंटे बीती जाने के बाद वह घर लौटकर नहीं आई. जिसके बाद उसकी खोजबीन की गई. इसी बीच चहपुरा गांव निवासी हरेंद्र महतो के पुत्र आकाश कुमार एवं नागेंद्र महतो के पुत्र रोशन कुमार द्वारा दो अन्य लड़कों के साथ उसकी उनकी बहन को जबरदस्ती चार चक्का गाड़ी में बैठ कर ले जाया जा रहा था.

इसके बाद वह आस-पास के लोगों के साथ चहपुरा गांव के हरेंद्र महतो के घर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी देते हुए बहन को वापस करने की मांग की गई, लेकिन वहां मौजूद हरेंद्र महतो, नागेंद्र महतो और रविंद्र महतो द्वारा गाली गलौज के साथ मारपीट करने का प्रयास किया गया. साथ ही यह धमकी भी दी गई कि तुमको जहां जाना है जाओ, मेरा लड़का सविता को उठाकर ले गया है और दरवाजे से भगा दिया.

कुंदन का कहना है कि शादी की नीयत से उनकी बहन का अपहरण किया गया है, पुलिस जल्द से जल्द इस मामले में कार्रवाई करते हुए उनकी बहन को बरामद की करें.

उधर थानाध्यक्ष मिहिर कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है. जांच पड़ताल के बाद जल्द ही आगे की कार्यवाई की जाएगी.

0Shares
Prev 1 of 226 Next
Prev 1 of 226 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें