इसुआपुर में आभूषण दुकान का शटर उखाड़कर लाखों रुपए के गहनों की चोरी

इसुआपुर में आभूषण दुकान का शटर उखाड़कर लाखों रुपए के गहनों की चोरी

इसुआपुर में आभूषण दुकान का शटर उखाड़कर लाखों रुपए के गहनों की चोरी

Isuapur: इसुआपुर मुख्य बाजार स्थित आभूषण दुकान में बीती रात चोरों ने दुकान का शटर उखाड़ कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. आभूषण दुकान में चोरी की इस घटना के बाद दुकानदार चिंतित है और पुलिस प्रशासन से अपने दुकानों की सुरक्षा की गुहार लगा रहे हैं.

वहीं सूचना मिलने के बाद इसुआपुर थाना अध्यक्ष ने घटना स्थल पर पहुंच मामले की जांच की.

चोरी की इस घटना को लेकर जानकारी देते हुए ईश्वर वासन एवं आभूषण भंडार के मालिक शारदानंद प्रसाद ने बताया कि प्रतिदिन की तरह शुक्रवार की सुबह जब उनका भाई दुकान खोलने के लिए पहुंचा तो दुकान का शटर उखड़ा हुआ पाया और ताला टूटा हुआ था.

जिस पर उसने मुझे जानकारी दी दुकान में चोरी की घटना की खबर सुनते ही आसपास के लोग भी एकत्रित हो गए, मैंने तुरंत पहुंचकर देखा तो दुकान के अंदर का रखे अलमीरा का ताला टूटा हुआ था और सामान बिखरे पड़े थे. जिसकी सूचना स्थानीय थाने को दी गई.

दुकानदार ने बताया कि चोरी के सामानों का आकलन किया जा रहा है, अलमीरा में सोना और चांदी के आभूषण रखे जाते हैं जो फिलहाल चोरी हो चुके हैं.

उधर घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंचे थाना अध्यक्ष टिंकू कुमार ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. उनका कहना है कि जल्द ही चोरी की घटना का उद्वेदन करते हुए अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

वहीं इस चोरी की घटना से बाजार के दुकानदार चिंतित हैं. विगत कई दिनों से इसुआपुर के कई क्षेत्रों में लगातार चोरों द्वारा चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है.

उन्होंने पुलिस प्रशासन से रात्रि में गश्त बढ़ाने और इस चोरी की घटना का उद्वेदन कर अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग की है.

0Shares
Prev 1 of 226 Next
Prev 1 of 226 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें