मशरख में बाढ़ पीड़ितों के लिए जदयू नेता वीरेंद्र कुमार ओझा ने तीन जगहों पर लगवाए कैम्प, उपलब्ध कराया नाव

मशरख में बाढ़ पीड़ितों के लिए जदयू नेता वीरेंद्र कुमार ओझा ने तीन जगहों पर लगवाए कैम्प, उपलब्ध कराया नाव

Mashrakh: जदयू नेता व बनियापुर के पूर्व प्रत्याशी वीरेंद्र कुमार ओझा ने सोमवार को सारण के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रो का दौड़ा किया. इस दौरान उन्होंने मशरख के कर्ण कुंदरिया, लखनपुरा, सिउरी, हरपुर जान के क्षेत्रों में भ्रमण करके लोगों से बातचीत की. इस दौरान सारण ADM भी मौजूद रहे. पूर्व MLA प्रत्याशी वीरेंद्र कुमार ओझा ने तत्काल बाढ़ पीड़ितों के लिए 3 कैम्प लगवाए साथ कुछ जगहों पर नाव की जरूरत थी वहां 3 स्थानों पर नाव भी उपलब्ध कराया.

इसके अलावें अधिकारियों से बात करके उन्होंने लोगों के लिए भोजन पानी की भी व्यवस्था कराई. साथ ही साथ उन्होंने अधिकारियों से सभी गांव वालों के लिए समुचित व्यवस्था करने का आग्रह किया. उन्होंने बाढ़ पीड़ितों तत्काल तमाम सहायता दिलवाने की बात कही. जिसपर ADM ने तुरंत अधिकारियों को निर्देश देकर बाद पीड़ितों के लिए राहत सामग्री वितरण करने का निर्देश दिया.

इस मौके पर उन्होंने कहा कि सारण आपदा की दो तरफा मार झेल रहा है. एक तरफ कोरोना है तो दूसरी तरफ बाढ़. उन्होंने बताया कि मशरख के कई गांवों मे पानी घुस गया है. जिससे लोग परेशान हो गए हैं. उन्होंने बताया कि बाढ़ में फंसे लोगों को जिला प्रशासन के लोग ऊंचे स्थानों पर पहुंचा रहे हैं. साथ ही उन्होंने बाढ़ पीड़ितों को हर सम्भव मदद का भरोसा दिया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें