सढ़वारा में जन संवाद कार्यक्रम आयोजित

सढ़वारा में जन संवाद कार्यक्रम आयोजित

सढ़वारा में जन संवाद कार्यक्रम आयोजित

इसुआपुर: प्रखंड के शांति रमन प्रोजेक्ट बालिका प्लस टू स्कूल के प्रांगण में बुधवार को मढ़ौरा एसडीएम डॉक्टर प्रेरणा सिंह की उपस्थिति में जन संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

एसडीएम ने कहा कि सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य है. साथ ही उन्होंने उपस्थित लोगों से कहा कि 18 साल से ऊपर के युवा-युवतियों को मतदाता सूची में बीएलओ के माध्यम से नाम अवश्य जुड़वाएं.

वहीं उन्होंने कहा कि अच्छी सरकार चुनना आपका नैतिक कर्तव्य बनता है. साथ ही उन्होंने लोगों से सरकार की योजनाओं से हुए लाभ तथा समस्याओं से संबंधित फीडबैक भी लिया. बैठक में प्रखंड स्तरीय सभी विभागों के पदाधिकारी, अधिकारी मौजूद थे.

जिन्होंने अपने-अपने विभागों से संबंधित सरकार की लाभकारी योजनाओं से आम जनता को अवगत कराया. वहीं उपस्थित जनता से संवाद भी स्थापित किया.

बैठक में मुख्य रूप से सीओ पुष्कल कुमार, बीडीओ संतोष कुमार मिश्रा, राजस्व पदाधिकारी पूजा रॉय, प्रखंड कल्याण पदाधिकारी रश्मि प्रकाश, प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी रामकुमार सिंह, श्रम प्रवर्तन पदाधिकारी संजय कुमार झा, सीडीपीओ चंद्रकांति कुमारी व अन्य मौजूद थे.

कार्यक्रम में स्थानीय लौंवा पंचायत की मुखिया संगीता देवी, रामपुर अटौली पंचायत के मुखिया धनंजय पांडेय, प्रखंड आत्मा अध्यक्ष विजय राय स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि अजय कुमार गुप्ता मुख्य रूप से थे.

कार्यक्रम का संचालन सीओ पुष्कल कुमार ने किया.

0Shares
Prev 1 of 226 Next
Prev 1 of 226 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें