लोगो के साथ जनता दरबार में सांसद ने सुनी प्रधानमंत्री के मन की बात

लोगो के साथ जनता दरबार में सांसद ने सुनी प्रधानमंत्री के मन की बात

जलालपुर: महाराजगंज सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने जलालपुर मिश्रवलिया स्थित अपने आवास पर जनता दरबार में रेडियो कार्यक्रम प्रधानमंत्री की मन की बात को उपस्थित लोगो के साथ सुना.

प्रधानमंत्री की मन की बात को सराहाते हुए सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने गांव के लोगों की कोरोना काल में एक दूसरे को किए गए सहयोग की सराहना की है. उन्होंने कहा है कि गांव के लोगों ने कोरोन्टाईन सेन्टर बनाए, किसी को भूखा नहीं रहने दिया और शहरो तक दूध, सब्जी पहुंचाते रहे, यह रिसर्च का विषय बनेगा.

सांसद ने प्रधानमंत्री जी की बातों के बारे मे उपस्थित लोगो से कहा कि उन्होंने कहा है कि सभी कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करे और टीका लगवायें. यही कार्य कोरोना से जान गंवाने वालो के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी. उन्होंने प्रधानमंत्री जी की बातो को दुहराते हुए कहा कि कोरोना की बीमारी बहुरूपिए वाली है. अपना रंग बदल बदल कर पहुँच जाती है. इससे सावधान रहना है. बाद मे आयोजित जनता दरबार मे उपस्थित कई लोगो की समस्याओ का त्वरित निष्पादन किया. मौके पर युवा नेता प्रमोद सिग्रीवाल, उमेश तिवारी, मनोज पांडेय, विजय कुमार सिंह शंकर यादव, नीलेश सिंह, गुड्डू चौधरी, पंकज सिंह सहित क ई अन्य भी थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें