विद्यालय में सम्मान समारोह का किया गया आयोजन, सेवानिवृत शिक्षिका को दी गयी विदाई

विद्यालय में सम्मान समारोह का किया गया आयोजन, सेवानिवृत शिक्षिका को दी गयी विदाई

Jalalpur: प्रखंड के मंगोलापुर मठिया स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय की पूर्व प्रधानााध्यापिका निर्मला पाठक का अवकाशोपरान्त सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. उपस्थित वक्ताओं ने उनके व्यक्तित्व एवं कृतित्व को शिक्षकों के लिए अनुकरणीय बताया. विद्यालय को स्थापना काल से सक्रिय रुप से आगे बढाने के लिए सभी ने उनकी प्रशंसा की.

मौके पर बोलते हुए बीआरपी इंसाफ अली ने कहा कि शिक्षक कभी रिटायर्ड नहीं होते हैं. वे निश्चित सीमा अवधि के बाद सेवानिवृत्त होते हैं. सेवानिवृति के बाद उनकी भूमिका बढ़ जाती है. वही प्रधानाध्यापक उमेश कुमार सिंह ने कहा कि 33 साल सेवा देकर विद्यालय को उत्कृष्ट बनाने के लिए श्रीमती पाठक को बधाई दी.

वहीं शिक्षक नेता दिलीप कुमार सिंह ने कहा कि निर्मला पाठक आदर्श शिक्षिका रही है़ं. विद्यालय को प्राथमिक विद्यालय से मिडिल स्कूल में तब्दील कर प्रखंड के अच्छे विद्यालयों में शुमार किया है. यह सभी शिक्षकों के लिए अनुकरणीय है.

कार्यक्रम की अध्यक्षता व संचालन करते हुए प्रधानाध्यापक अखिलेश्वर पांडेय ने कहा कि शिक्षक कहलाना गर्व की बात है. गुरु हमेशा उस पारस पत्थर के समान होता है जिसके सम्पर्क मे आने से लोहा भी सोना बन जाता है.

मौके पर प्रधानाध्यापक शैलेंद्र कुमार सिंह, समन्वयक हरिनारायण सिंह राजेश कुमार पांडेय, प्रभुनाथ पंडित, वरीय शिक्षक मणीन्द्र कुमार पांडेय, श्याम तिवारी, बबलू गुप्ता, बीआरपी प्रमोद कुमार सिंह, शिक्षक नेता सुरेंद्र राम, राजेश कुमार, मनोज तिवारी अविनाश तिवारी, चंद्रशेखर पांडेय, धीरज तिवारी, सुधा देवी वंदना कुमारी, अमृता कुमारी विनोद कुमार सिंह, विनय पूरी, अमित गिरि, राजेश तिवारी, विजय यादव, मनोज तिवारी, सहित कई अन्य उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें