कार्यकार्ताओं के प्रेरणाश्रोत लाल कृष्ण आडवाणी को भारत रत्न सम्मान देना गर्व का विषय: रामदयाल शर्मा

कार्यकार्ताओं के प्रेरणाश्रोत लाल कृष्ण आडवाणी को भारत रत्न सम्मान देना गर्व का विषय: रामदयाल शर्मा

Chhapra: पूर्व उप प्रधानमंत्री लाल कृष्ण आडवाणी को भारत रत्न देने की घोषणा के बाद से भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं में खुशी व्याप्त है।

भाजपा नेता रामदयाल शर्मा ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि करोड़ों कार्यकर्ताओं के प्रेरणाश्रोत, राजनीति में शुचिता के प्रणेता, अहर्निश कार्य और सतत प्रयत्न स्वरूप पार्टी को नई ऊंचाई प्रदान करने वाले लाल कृष्ण आडवाणी को भारत रत्न मिलने की घोषणा से हम सभी कार्यकर्ताओं में खुशी है। उन्होंने कहा कि इस सम्मान के लिए उन्हें बधाई देता हूँ साथ ही भारत सरकार के प्रति आभार व्यक्त करता हूँ कि उसने अपने वरिष्ठ मार्गदर्शक जो सम्मान व्यक्त किया है वह स्वागत योग्य है। इसके लिए माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का अभिनंदन करता हूं।

उन्होंने कहा कि आडवाणी जी का देश के विकास में बड़ा योगदान है। श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी की सरकार में उन्होंने देश के गृह मंत्री और उप प्रधानमंत्री के रूप में काफी बेहतर कार्य किया। आडवाणी जी देश के सम्मानित राजनेताओं में से एक हैं।

 

0Shares
Prev 1 of 226 Next
Prev 1 of 226 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें