गहरे पानी मे डूबने से युवक की मौत, परिवार में कोहराम

गहरे पानी मे डूबने से युवक की मौत, परिवार में कोहराम

इसुआपुर: स्थानीय थानाक्षेत्र के के जयथर गांव में रविवार को गहरे पानी मे डूबने से 18 वर्षीय युवक की मृत्यु हो गई. मौत के बाद परिवार में कोहराम है. वही पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

घटना को लेकर ग्रामीणों ने बताया कि जयथर गांव निवासी द्वारिका राम का 18 वर्षीय पुत्र भोला राम गांव के ही चार पांच लड़कों के साथ चेवरा मे मछली मारने गया था. जहाँ मछली मारने के क्रम में वह गहरे पानी मे फिसल गया तथा डूबने लगा. उसे डूबता देखा साथ के बच्चे चिल्लाने लगे. बच्चों के चिलाहट सुन ग्रामीण दौरे तथा डूब रहे भोला को पानी से निकाला और इलाज के लिए उसे सरकारी अस्पताल मशरक ले गये. जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को अपनी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया गया.

उधर मौत की खबर सुन गांव में मातम छा गया. परिजनों के चीत्कार से वातावरण गमगीन हो गया. सूचना पर YPL संयोजक युवराज सुधीर सिंह पीड़ित परिजनों से मिले उन्हें सान्त्वना दी तथा 10 हजार रुपये की आर्थिक मदद की. वही सरपंच रीमा देवी के पति पंकज सिंह ने भी आर्थिक मदद की. मौके पर मुखिया गजेंद्र सिंह, राजकुमार सिंह, संजय राय ने पीड़ित परिवार को सांत्वना दी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें