इसुआपुर में सेविका सहायिका की बैठक आयोजित की गई

इसुआपुर में सेविका सहायिका की बैठक आयोजित की गई

इसुआपुर में सेविका सहायिका की बैठक आयोजित की गई

इसुआपुर: बाजार स्थित धर्मशाला परिसर में आंगनबाड़ी सेविका सहायिकाओं की बैठक आंगनबाड़ी कर्मचारी यूनियन की जिला अध्यक्षा पुष्पा मिश्रा की अध्यक्षता में की गई. जिसमें संबोधन क्रम में सेविकाओं के चयन मुक्ति के मुद्दे पर विचार विमर्श किया गया. बताया गया कि यह सुप्रीम कोर्ट के नियम के विरुद्ध है. किसी भी सेविका सहायिका के हड़ताल के अवधि में चयन मुक्ति की प्रक्रिया गलत है.

अपनी हक के लिए हड़ताल करना हमारा संवैधानिक अधिकार है. इनके द्वारा यह भी बताया कि आए दिन पदाधिकारियों के द्वारा धमकी देकर हड़ताल से वापसी के लिए दबाव दिया जा रहा है. जो कतई मंजूर नही है.

बैठक को प्रखंड अध्यक्ष शशि कुमारी मसरख की अध्यक्ष मधु रानी मढ़ौरा की अध्यक्ष वेणु मीनाक्षी सचिव संगीता देवी रेणु कुमारी, शामता देवी,अंजू सिंह ,पूनम देवी, नीलम पांडे, पूनम सिंह,प्रतिमा देवी,रेणु श्रीवास्तव, साहित अन्य लोगों ने भी संबोधित किया. मौके पर प्रखंड की सभी सेविका एवं सहायिका मौजूद थीं.

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें