मशरक में पति ने अपनी ही पत्नी को खुरपी से काट काटकर किया घायल, पीएमसीएच रेफर

मशरक में पति ने अपनी ही पत्नी को खुरपी से काट काटकर किया घायल, पीएमसीएच रेफर

मशरक: थाना क्षेत्र के बलीबिशनपुरा गांव में ससुराल आय पति द्वारा पत्नी को खुरपी से आधा दर्जन जगहों पर गंभीर रूप से काटकर घायल करने का मामला प्रकाश में आया है. घायल महिला को इलाज के लिए परिजनों ने मशरक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. गंभीर रूप से घायल महिला की स्थिति नाजुक देख चिकित्सक ने छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया. छपरा सदर अस्पताल में घायल महिला की नाजुक स्थिति देखते हुए चिकित्सक ने पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. जहां महिला की इलाज चल रही है.

घायल महिला सिवान जिले के नवीगंज थाना क्षेत्र के उजाईना के निवासी दिनेश यादव के 38 वर्षीय पत्नी अनु देवी है. घटना के बारे में मंगलवार को पडोसियों ने बताया कि वह बली बिशुनपुरा गांव में ससुराल पुण्यकाल राय कि यहां आई थी. वही उसका पति दिनेश यादव भी पहुंचा बगल में पड़ोसी के घर तिलक समारोह था उसी में सभी परिजन घर से शामिल होने गए थे. घर पर महिला और उसका पति ही था. जिसमें किसी बात को लेकर महिला को पति द्वारा तेज धार खुरपी से काट काटकर घायल कर अधमरा कर दिया तथा फरार हो गया.

घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष दलबल के साथ मौके पर पहुंच जांच में जुट गये है. हालांकि पुलिस के आने के पहले ही दिनेश यादव फरार हो गया था.

0Shares

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें