नहीं थम रही अगलगी की घटनाएं, अब कोपा में दर्जनों लोगों के घर जले

नहीं थम रही अगलगी की घटनाएं, अब कोपा में दर्जनों लोगों के घर जले

Kopa: गर्मी आते अगलगी की घटनाओं में इजाफा होना शुरू हो गया है. मंगलवार की देर शाम कोपा थाने क्षेत्र के चतरा गांव में आग लगने से दर्जन भर लोगों के घर जल कर राख हो गए.


प्राप्त जानकारी के अनुसार जगन्नाथ बिंद, पुनीलाल बिंद, पटेल बिंद, छोटेलाल बिंद, सुरेश बिंद, अवधेश विन्द, बच्चा रावत, हरेन्द्र बिंद, साहेब बिंद, विकास बिंद राजकुमार बिंद आदि के घर जलकर राख हो गए.
मिली जानकारी के अनुसार चूल्हे से निकली चिंगारी ने सबसे पहले पुनिलाल प्रसाद के घर को अपने आगोश में लिया उसके बाद पछुआ हवा के झोंके के कारण साहेब प्रसाद, बिकाऊ प्रसाद, राजकुमार प्रसाद, हरेंद्र प्रसाद, जयनाथ प्रसाद, बच्चा प्रसाद, जगलाल प्रसाद की घरों को बारी-बारी से अपने आगोश में ले लिया, घर में रखे अनाज, कपड़े सहित सब कुछ जल गए.ग्रामीणों ने बताया कि खाना बनाने के समय ही यह हादसा हो गया, आगलगी के बाद ग्रामीणों ने अपने स्तर से पंपिंग सेट चला कर आग बुझाने का प्रयास किया. फिर ग्रामीणों की सूचना पर अग्नि शमन वाहन भी घटना स्थल पर पहुंच कर आग बुझाया. सीओ इंन्द्रवंश राय ने घटनास्थल पर पहुंच कर पीड़ित परिवारों का जायजा लिया तथा राहत देने का आश्वासन दिया.

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें