फाइनेंस कम्पनी के फिल्ड ऑफसर से हथियार के बल पर लूटे 80 हजार रूपये

फाइनेंस कम्पनी के फिल्ड ऑफसर से हथियार के बल पर लूटे 80 हजार रूपये

नगरा : खैरा थाना क्षेत्र के धूपनगर धोबवल गांव में बाइक सवार से नकाबपोश बदमाशों ने फाइनेंस कम्पनी के फिल्ड ऑफसर से मंगलवार की शाम 80 हजार रुपये लूट कर फरार हो गये.

वारदात की सूचना पाकर खैरा थाना दलबल के साथ पहुच और मामला की जाँच शुरू कर दिया.बता दे की जलालपुर में भारत फाइनान्शियल इन्क्लूजन लिमिटेड कम्पनी का ऑफिस है.

जिसमे मंगलवार की शाम फाइनेंस कम्पनी का फिल्ड ऑफसर सुजीत कुमार अपने वाहन से मुबारकपुर एवं ओलहनपुर से पैसा लेकर जलालपुर जा रहे थे.

धोबवल गांव सड़क के किनारे पहले से ही घात लगाये नकाबपोश तीन बदमाशों ने हथियार दिखाते हुए फिल्ड ऑफसर से रुपये से लूट लिया.वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गये.

कम्पनी के फिल्ड ऑफसर ने खैरा थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ आवेदन दिया है.बताते चले की क्षेत्र से पैसे एकत्रित करके जलालपुर ऑफिस जा रहा था.बदमाशों ने हथियारों के बल पर उसे रोक लिया और बदमाशों ने उससे क्लेक्शन किये हुए 80 हजार रुपये लूट लिये.

पुलिस ने पीड़ित से घटना की जानकारी ली है.पीड़ित का कहना है कि लूटी गयी रकम 80 हजार रुपये है.खैरा थानाध्यक्ष गौरी शंकर बैठा ने बताया की मामले की जांच की जा रही है.

0Shares
Prev 1 of 225 Next
Prev 1 of 225 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें