अतिक्रमण की चपेट में नगरा बाजार

अतिक्रमण की चपेट में नगरा बाजार

नगरा: छपरा-मशरक मुख्य पथ पर स्थित नगरा बाजार वर्षो से अतिक्रमण की चपेट में है.

सड़क किनारे के दुकानदार अपनी-अपनी दुकान के सामने मुख्य पथ पर सामान रखकर दुकानदारी करते हैं. जिससे अक्सर नगरा बाजार में जाम की स्थिति बनी रहती है. क्षेत्र के लोगों ने कई बार जिला प्रशासन से नगरा बाजार को अतिक्रमण मुक्त कराने की मांग की लेकिन स्थिति जस की तस बनी हुई है. क्षेत्र के गोविंदा कुमार, बब्लू खान, नौशाद आलम, राहुल कुमार, विकास कुमार, राजा रॉय, राजू महतो, दीपक कुमार आदि ने कई बार प्रतिवेदन देकर प्रखंड से जिला प्रशासन को नगरा के दुकानदारों द्वारा सड़क से अतिक्रमण हटाने की मांग की है. उन लोगों ने कहा कि प्रशासन अगर अतिक्रमण से मुक्ति नहीं दिलायेगा तो बाध्य होकर यहां की जनता आगे की कार्रवाई करेगी.

बहरहाल बाजार के बीचोबीच नगरा थाना है, फिर भी सड़क पर दुकानदार अपनी दुकान लगाकर दुकानदारी करते हैं. जिससे सड़क पर जाम की स्थिति बनी रहती है. उनलोगों ने कहा कि नगरा गंडकी पुल से टेलीफोन एक्सचेंज तक सड़क किनारे का दुकानदार अपनी दुकानें सड़क पर लगाते हैं.

वहीं पुलिस प्रशासन भी मूक दर्शक बना हुआ है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें