जाम से परेशान दियरावासियों ने किया आरा छपरा पुल को जाम

जाम से परेशान दियरावासियों ने किया आरा छपरा पुल को जाम

डोरीगंज: कोईलवर से बालू की लोडिग के कारण आए दिन लग रहे जाम से तंग आकर दियारे क्षेत्र के सबलपुर व चकिया गाँवो के लोगो का गुस्सा अचानक फूट पड़ा.

सोमवार की सुबह सैकड़ो की संख्या मे लोग सड़क पर उतर आए और दयालचक पुलिस चेक पोस्ट के समीप साढे 9 बजे से आरा छपरा पुल जाम कर दिया. जिसके दौरान पुल के दोनो लेन मे वाहनो की लम्बी कतारे खड़ी हो गई. आलम ऐसा कि पुल से होकर आने जाने वाले पैदल यात्री तो सरकते हुए नजर आए किन्तु साईकिल व मोटरसाइकिल सवारो की एक न चली, नीजी वाहनो मे कैद कड़ी धूप मे लोग झूलसते रहे.

प्रदर्शनकारी ग्रामीणो का कहना था कि जब से कोईलवर से बालू का चालान कटना शुरू हुआ तब से हम दियारे क्षेत्र के लोगो की मुश्किले लगातार बढती जा रही है. ट्रको की आई बाढ के कारण दियारे क्षेत्र का यह ईलाका अब जाम से अब कराह उठा है. समस्या हम ग्रामीणो की जान पर आ चूकी है.

दियार विकास संघर्ष मोर्चा के ललन राय, हरेन्द्र, मास्टर विनय राय तथा रामविनोद राय आदि लोगो ने बताया कि आरा छपरा पुल लगातार जाम रहने के कारण हम दियारावासियो का जीना मुहाल हो गया है. जाम के कारण गाँवो मे स्कूली वाहनो का आवागमन महीनो से ठप्प है. जिसके कारण बच्चो की पढाई बाधित है और बच्चो को बिना पढाए हर महीने स्कूलो का फीस भरना पड़ रहा है.

आखिर ऐसा कब तक चलेगा ? यह जाम की समस्या दिनप्रतिदिन लाईलाज बनता जा रहा है. जिसकी अपातकालीन परिस्थितियो मे हम दियारावासियो को इसकी भारी कीमत चूकानी पड़ रही है.

0Shares
Prev 1 of 209 Next
Prev 1 of 209 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें