भारत ग्रामीण कबड्डी प्रतियोगिता का विजेता बना गोपालपुर

भारत ग्रामीण कबड्डी प्रतियोगिता का विजेता बना गोपालपुर

डोरीगंज: गरखा प्रखण्ड के नराँव गाँव मे सारण जिला कबड्डी संध के तत्वावधान मे आयोजित भारत ग्रामीण कबड्डी प्रतियोगिता के रोमांचक फाइनल मुकाबले मे गोपालपुर की टीम ने नराँव टीम को 8 अंक से पराजित कर  खिताब अपने नाम कर लिया.

इसके पुर्व सेमीफाइनल के पहले  मुकाबले मे नराँव की टीम ने सोनपुर की टीम को 31 अंक से पराजित कर दिया. नराँव टीम को जहाँ 49 अंक प्राप्त हुए वही सोनपुर की टीम को 18 अंक ही प्राप्त हो सकें.

वही सेमीफाइनल के दुसरे मुकाबले मे गोपालपुर की टीम ने सारण टीम को रोमांचक मुकाबले मे 3 अंक से पराजित कर दिया. गोपालपुर की टीम को जहाँ 31 अंक प्राप्त हुए वही सारण टीम को 28 अंक ही प्राप्त हो सकें.

सेमीफाइनल की दोनो विजेता टीमें नराँव एवं गोपालपुर के बीच हुई रोचक मुकाबले मे गोपालपुर की टीम ने नराँव टीम को मात देते हुए कप पर कब्जा जमा लिया.
इस मुकाबले मे गोपालपुर को जहाँ 42 अंक प्राप्त हुए वही नराँव टीम को 34 अंक ही प्राप्त हो सकें इस प्रकार गोपालपुर 8 अंक से विजयी रही.

विजेता एवं उपविजेता टीम को जयप्रकाश विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ हरिकेश सिंह द्वारा कप प्रदान किया गया.

टूर्नामेंट मे बेहतर प्रदर्शन करने वाले गोपालपुर टीम के रवि कुमार को लीग का चमकता सितारा खिताब से सम्मानित किया गया वही प्लेयर ऑफ द मैच खिताब से नराँव टीम के मुकलेश कुमार को सम्मानित किया गया. साथ ही कबड्डी के अन्तराष्ट्रीय निर्णायक श्यामदेव प्रसाद सिंह को भी सम्मानित किया गया.

इस अवसर पर मुख्य रुप से बिहार कबड्डी संध के उपाध्यक्ष डॉ सुरेश प्रसाद सिंह, दीपक राठी, महाप्रबंधक सौमिय जोशी, स्थानीय मुखिया रामपुजन सिंह, सरपंच ओमकृष्ण सिंह, बी डी सी दशरथ सिंह, राजेश कुमार सिंह , हेमन्त सिंह, संतोष सिंह, पैक्स अध्यक्ष मनोज सिंह सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे.

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.