नशे में धुत्त पति ने धारदार हथियार से की पत्नी की हत्या, बच्चों पर भी किया वार

नशे में धुत्त पति ने धारदार हथियार से की पत्नी की हत्या, बच्चों पर भी किया वार

तरैया: थाना क्षेत्र के नेवारी गांव में नशे में धुत पति ने सोमवार की रात्रि तेज धारदार दाब से काट कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी. जबकि अपने तीन बच्चों को भी गम्भीर रूप से घायल कर दिया. घायल तीनों का बच्चों का इलाज गंभीरावस्था में पीएमसीएच में चल रहा है.

घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि उक्त गाँव निवासी जगदीश शर्मा के 35 वर्षीय पुत्र संजय शर्मा सोमवार की रात्रि नशे में धुत होकर घर आया और गाली गलौज करने लगा. जब इसका विरोध उसकी पत्नी प्रेमा देवी ने किया तो उसने गाली गलौज और हाथापाई शुरू कर दी. इसी बीच उसने घर में रखे तेज धारदार दाब से पत्नी पर वार कर दिया. गर्दन पर वार से जख्मी पत्नी जमीन पर गिर तड़पने लगी. माँ को तड़पता देख छः वर्षीय पुत्र इंद्रजीत जब वहां पहुंचा तो उसके पिता ने उसपर भी हमला कर दिया जिससे वह भी जख्मी हो गया. इस बीच आवाज सुन बगल के कमरे में सो रहा बड़ा पुत्र 14 वर्षीय विशाल, 12 वर्षीय पुत्र विश्वजीत तथा नौ वर्षीया पुत्री अंजू दौरे और दरवाजा में धक्का देकर खोला. उसने बच्चों पर वार शुरू कर दिया.

घायल बच्चों की आवाज सुन पहुंचे आसपास के लोगों ने सभी घायलों को तत्काल तरैया रेफरल अस्पताल में भारती कराया जहाँ जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद गंभीरावस्था में चिकित्सकों ने सभी को पीएमसीएच रेफर कर दिया. पटना ले जाने के क्रम में रास्ते में हीं पत्नी प्रेमा देवी ने दम तोड़ दिया. जबकि तीनो बच्चों का ईलाज पीएमसीएच में चल रहा है.

घटना की सूचना पाकर थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तार किया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें