शर्मनाक: एकमुश्त पैसा नही दे पाए पिता, ससुराल वालों ने की बेटी की हत्या

शर्मनाक: एकमुश्त पैसा नही दे पाए पिता, ससुराल वालों ने की बेटी की हत्या

Doriganj: थाना क्षेत्र के काजीपुर गांव में नवविवाहिता की हत्या फांसी लगाकर करने का मामला प्रकाश मे आया हैं. इस मामले में लड़की के पिता नालंदा जिले के चंडी थाना के गौढ पर निवासी शैलेंद्र गोप ने डोरीगंज थाने में लड़की के पति, ससुर व सास को नामजद अभियुक्त बना प्राथमिकी दर्ज करायी है. दर्ज प्राथमिकी के अनुसार मृतक पूजा की शादी पिछले साल 11 जुलाई को हुई थी. शादी में उपहार स्वरूप 6 लाख नकद के साथ लाखों रूपये की लागत से स्पलेंडर बाइक, जेवर, कपड़ा, बर्तन व फर्नीचर का सामान भी दिये थे.

शादी के कुछ दिनों के बाद दो भर के सोने की सिकड़ी के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा. जिसे मे पिछले महीने रक्षाबंधन में जब मेरे बेटी व दामाद घर आये थे तो दे दिया. फिर व्यवसाय करने के नाम पर पांच लाख नकद की मांग करने लगे साथ ही मेरी बेटी को मारपीट कर प्रताड़ित करने लगे. जिसकी खबर जब मेरी बेटी ने मुझे फोन पर दी. जिसको ले मैं अपने गांव से दो चार लोगों के साथ अपनी बेटी के घर आ स्थानीय लोगों की मदद से मामले का समझौता किया गया. जिसमें मैं धीरे-धीरे पैसा देने की बात कही. 7 अक्टूबर को 80000 रूपया दे भी गया था. लेकिन एकमुश्त पैसा नहीं दे पाने के कारण वे लोग मेरी बेटी को और ज्यादा मारपीट करते हुए 11अक्टूबर की रात मे फांसी पर लटका कर हत्या कर दिये.

गांव वालों ने मुझे इसकी सूचना फोन पर दी. अपनी बेटी को पैसा के लिए प्रताड़ित कर फांसी पर लटका हत्या करने को ले पूजा के पति रणजीत कुमार यादव उर्फ लालू, ससुर राजेश्वर प्रसाद उर्फ मुर्गा प्रसाद व सास जुली देवी को आरोपित किया है. वहीं हत्या की सूचना मिलते ही डोरीगंज थानाध्यक्ष मुमताज आलम, एस आई हरिकिशोर सिंह, एएसआई कपिलदेव राम घटना स्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया.
इस बाबत थानाध्यक्ष मुमताज आलम ने बताया कि हत्या की प्राथमिक दर्ज कर आगे की कारवाई की जा रही है.

0Shares
Prev 1 of 225 Next
Prev 1 of 225 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें