जदयू ने बाल विवाह विरोधी और दहेज विरोधी महिला सभा का किया आयोजन

जदयू ने बाल विवाह विरोधी और दहेज विरोधी महिला सभा का किया आयोजन

Chhapra: जदयू महिला सारण के तरफ से राममनोहर लोहिया की पूण्य तिथि के अवसर पर बाल विवाह विरोधी और दहेज विरोधी महिला सभा का आयोजन मकदूम गंज छपरा में किया गया. सभा की अध्यक्षता महिला कुसुम रानीं ने तथा मंच का संचालन संभु मांझी ने किया. सभा की शुरुआत सर्वप्रथम राममनोहर लोहिया के चित्र पर माल्यार्पण किया गया.

जदयू जिला अध्यक्ष अल्ताफ आलम राजू ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार को विकसित राज्य बनाने का संकल्प लिया है. इसके लिए उन्हीने एक तरफ विकाश की गंगा बहा रहे तो दूसरी रफ समाजिक बुराईयो के खिलाफ अभियान चलकर सम्पूर्ण विकास का एजेंडा कर लिया है. इसके लिए हम लोग मुख्यमंत्री के आभारी है.

उन्होंने कहा कि लोहिया जी के सच्चे अनुयायी नीतीश कुमार ने सामाजिक क्रांति का जो बिगुल फूंका है, इसकी सफलता में महिला अध्यक्ष कुसुम रानी का यह आयोजन मील का पत्थर साबित होगा. सभा को संबोधित करने वालो में पूर्व जिला पार्षद उपाध्यक्ष ब्रजकिशोर सिंह, नवल किशोर कुशवाहा, मन्जू गुप्ता, पुष्प देवी, डॉ सविता सिंह, प्रतिभा रानी, जयप्रकाश कुशवाहा, ई अजय राय, सदर प्रखंड अध्यक्ष रहीम राइन, सत्यनारायण सिंह, मनोज पटेल, गणेश सिंह इत्यादि उपस्थित थे. उक्त जानकारी फिरोज आलम ने दी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें